Featured Posts

How to watch Free Hotshots Video And Flize Video

How to watch Free Hotshots Video And Flize Video 



BEST 18+ HOTSHOTS DIGITAL WEB SERIES





As the Indian entertainment industry has been a strong stronghold in the online market, a number of digital platforms have emerged in a short span of time.

While Netflix, Alt Balaji, Zee5 etc. are dominating online streaming, some OTT platforms are slowly but steadily making their way to reach a larger Indian audience. Hotshots Digital is one of the emerging challengers in this field.

Currently Hotshot Digital is not a very well known name in the Indian online community. Also the content it creates is not for everyone, it is strictly 18+.


1. Gunpoint



Ogline: A tragic incident occurred in the life of a young couple, when a thief fulfilled his wishes at gunpoint.
Year: 2019
Cast: Sejal Shah, Saim and नज़म

Like every other Hatshot digital web series, this web series will take you on a tour of some deeply bold scenes, which is not a solid story.

Gunpoint is the story of a rich young couple who have fun in life.

The story is about a tragic incident where the intimate privacy of a couple is interrupted by a thief and he makes some complaints to the couple at gunpoint, followed by retaliation by the couple.



2. Playing Guest


\
लॉजलाइन: एक सिंगल मॉम एक महिला को पेइंग गेस्ट के रूप में रखने का फैसला करती है, लेकिन चीजें उसके इर्द-गिर्द घूमने लगती हैं, जिससे वह अपने बेटे के करीब होने लगी।
वर्ष: 2020
कास्ट: प्रियंका उपाध्याय, शरण्या जीत कौर, मोहित गौतम
20 मार्च को रिलीज़ हुई हॉटशॉट डिजिटल एंटरटेनमेंट की नवीनतम लघु फिल्म में एक युवा महिला को घर में एक ही उम्र के बेटे के साथ पेइंग गेस्ट के रूप में रहने देने के परिणामों को दर्शाया गया है।

रजत की माँ अपने दोस्त की बहन रिया को अपने घर में पेइंग गेस्ट के रूप में रहने की अनुमति देती है। रिया अपनी प्रेमिका के करीब पहुंचने के रजत के अपरिपक्व प्रयास का गवाह बनती है और उसे अंतरंगता का पाठ पढ़ाने का फैसला करती है।

यदि आप हॉटशॉट द्वारा पहले से ही कोई लघु फिल्म नहीं देख रहे हैं, तो यह शुरुआत के लिए एक आदर्श तस्वीर हो सकती है। आज एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इसका आनंद लें।


3. Blackmail-

लॉगलाइन: एक कॉलेज की लड़की का MMS उसे उसके गंदे प्रेमी की हर इच्छा को पूरा करने के लिए मजबूर करता है।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: अनुष्का श्रीवास्तव, सागर दरियाई
जैसे ही हम नाम सुनते हैं, हमारे लिए यह अनुमान लगाने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा है कि यह शो वास्तव में ब्लैकमेलिंग के बारे में क्या होगा।

एक बुद्धिमान कॉलेज के छात्र की अंतरंगता उसके प्रेमी द्वारा टेप की जाती है और फिर उसे अधिक सेक्स के लिए ब्लैकमेल करती है।

स्थिति उसके लिए संभालना आसान नहीं है, वह लगातार अपने माता-पिता के विचारों के बारे में उनके कर्मों के बारे में जानने के द्वारा प्रेतवाधित है। संभवतः होशोट डिजिटल पर सबसे अच्छी दिशाओं में से एक और द्वि घातुमान-योग्य कहानी।


4. Intercourse-

लॉगलाइन: एक नवविवाहित जोड़े के यौन रोमांच के बारे में एक कहानी।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: अनुश्री दत्ता, अमन, विपिन सिंह, अखिल गौतम
जब दो लोग नए-नए विवाहित होते हैं, तो उनके लिए एकमात्र चीज मूल रूप से 'सेक्स' होती है। यह सभी के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन यह वही है जो यह लघु फिल्म हमें बता रही है। यह एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जो अत्यधिक सेक्स से ग्रस्त है। लेकिन उनके निजी समय पर आक्रमण किया जाता है जब कोई उनके जीवन में प्रवेश करता है।


5. Do It For Me-

Logline: एक खेल जुआरी की कहानी अवैध सट्टेबाजी से बड़ी कमाई करने की कोशिश कर रही है।
वर्ष: 2020
कास्ट: शीना लखानी, हम्माद खान और निशांत पांडे।




अगर आपके पास इमरान हाशमी की जन्नत जैसी फिल्में हैं, तो आपको खेल पर अवैध सट्टेबाजी और इससे मिलने वाले बड़े पुरस्कारों से परिचित होना चाहिए। हॉटशॉट की यह नवीनतम लघु फिल्म जिमी की कहानी है जो क्रिकेट सट्टेबाजी में बड़ी सफलता हासिल करने का प्रयास करती है।

हालाँकि हॉटशॉट ने अपने YouTube चैनल को अक्षम कर दिया है, फिर भी यह इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से जनता के बीच लोकप्रिय हो रहा है, जहाँ इसके लगभग 80K फ़ॉलोअर हैं।



6. Traffic Signal-

लॉगलाइन: क्या होता है जब एक अमीर व्यापारी एक गरीब झुग्गी लड़की के लिए गिरता है?
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: पलक सिंह और साहिल फूल
ट्रैफिक सिग्नल एक ऐसी कहानी है, जहां हॉटशॉट डिजिटल वेब श्रृंखला के रचनाकारों ने एक बिजनेस टाइकून और सड़क के किनारे झुग्गी बस्ती वाली लड़की के बीच कुछ नरम प्रेम कहानी के साथ कुछ विदेशी सामग्री को फ्यूज करने की कोशिश की है, जो ट्रैफिक सिग्नल पर गुलाब बेचते हैं, इसलिए श्रृंखला के नाम को सही ठहराते हैं।

हालाँकि इसमें होशशॉट डिजिटल शो के वे सिग्नेचर सीन हैं लेकिन नरम दिल वाली प्रेम कहानी दिखाना वास्तव में इस वेब सीरीज़ को इसके अन्य शो से अलग बनाता है।


7. 9 O’Clock-



Logline: एक प्रेतवाधित घर में एक गर्म लड़की के बारे में एक कहानी।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: कंगना शर्मा, नेहाल वड़ोलिया, गिरिजेश पटेल
फिल्म की कहानी आहुति नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने मंगेतर के पास रहने के लिए मुंबई चली जाती है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह जिस घर में रह रही है, वह खराब है।

स्पष्ट सेक्स दृश्यों से भरे शो जो काफी विस्तृत और अच्छी तरह से किए गए हैं। किसी भी क्षण इस शो से वास्तविक हॉरर की उम्मीद न करें।




8. Perfect Stranger-

Logline: एक आदमी और एक अनुरक्षक के बीच एक यादृच्छिक मुठभेड़ के बारे में एक कहानी।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: मेघना पटेल, पुलकित संधू
राघव एक अलग हवेली में रहता है और आराम से अकेले समय बिताना पसंद करता है। लेकिन एक दिन वह बहुत सेक्सी आश्चर्यचकित हो जाता है जब एक सुंदर अनुरक्षक गलती से अपने ग्राहक की तलाश में अपने दरवाजे पर दस्तक देता है। अपनी पहचान जानने के बाद, राघव उसे एक रात के लिए आमंत्रित करता है।


लॉगलाइन: एक लड़की की कहानी जिसे प्यार और वासना के बीच चयन करना मुश्किल हो रहा है।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: कंगना शर्मा, रवि भाटिया, सोनम अरोड़ा, ज़ाकिर हुसैन
कंगना शर्मा हॉटशॉट डिजिटल की 'राधिका आप्टे' हैं। उन्होंने बहुत सी लघु फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें लुभाने की कला में महारत हासिल है। Around धुंध ’एक छोटी लड़की के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक छोटी फिल्म है जिसे प्यार और वासना के बीच चुनना मुश्किल है।


\

10. A Night In LA-

 लॉगलाइन: लॉस एंजिल्स शहर में एक समलैंगिक जोड़े की एक कामुक कहानी।
वर्ष: २०१ ९
कास्ट: उत्प्रेरक एक्स
थोड़ी विविधता के लिए, मैंने इस सूची में हॉटशॉट डिजिटल द्वारा बनाई गई एक अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म जोड़ी है। कहानी जैस्मीन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एलए पार्टी में आमंत्रित किया जाता है, लेकिन जब वह वहां पहुंचती है तो उसे पता चलता है कि यह सिर्फ दो लोगों की पार्टी है। उस रात बाद में क्या होता है, यह देखने के लिए एक दृश्य है।









All Web Series is Available in Application Down Load Now 





How To watch Download a software Watch a video=====






Hotshots & flize Software-   Click Kare 
Telegram Link - https://t.me/kaiseindia
 Like And Comment Jarur Kare .....
How to watch Free Hotshots Video And Flize Video How to watch Free Hotshots Video And Flize Video Reviewed by Kaise India on May 27, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.